Thursday , June 8 2023
Home / राष्ट्रीय / गोवा भाजपा में कांग्रेस का नेता शामिल, वरिष्ठ नेताओं ने एक दूसरे पर जड़े आरोप

गोवा भाजपा में कांग्रेस का नेता शामिल, वरिष्ठ नेताओं ने एक दूसरे पर जड़े आरोप

कांग्रेस के पूर्व सदस्य पांडुरंग मडकैकार के शामिल होने के बाद गोवा भाजपा के वरिष्ठ नेता ए26_12_2016-26naikक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। पांडुरंग के शामिल होने पर श्रीपद नाइक ने मनोहर पर्रीकर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर उनसे विचार नहीं किया गया था।। लेकिन श्रीपद नाइक के आरोपों को नकारते हुए मनोहर पर्रीकर ने कहा कि इस संबंध में उन्हें जानकारी पहले ही दे दी गई थी।

कांग्रेस नेता पर भाजपा में बवाल

श्रीपद नाइक ने कहा कि पांडुरंग मडकैकार ने एक हफ्ता पहले कांग्रेस पार्टी को छोड़ा था। कांग्रेस छोड़ने के बाद दागदार पांडुरंग को भाजपा ने 22 दिसंबर को शामिल किया था । मनोहर पर्रीकर, सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय तेंदुलकर की मौजूदगी में पांडुरंग शामिल हुए थे। पिछले 10 दिनों में मडकैकार कांग्रेस के दूसरे नेता हैं जो भाजपा में शामिल हुए हैं।

पांडुरंग पर जमीन घोटाले का आरोप

गोवा के सीएम रहते हुए पर्रीकर ने कंभर्जुआ से पार्षद रहे मडकैकार पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया था। मडकैकार पर लगे आरोपों पर पर्रीकर ने कहा कि इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर वो दोषी पाए जाएंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। श्रीपद नाइक ने कहा कि वो इस मुद्दे पर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं बोलना चाहते थे। लेकिन जब मनोहर पर्रीकर की तरफ से इस संबंध में गलतबयानी की गई तो वो बोलने के लिए मजबूर हुए।

2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को शानदार कामयाबी मिली थी। लेकिन इस दफा राष्ट्रीय स्वयं सेवक से जुड़े रहे सुभाष वेलिंगर द्वारा महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी का हाथ थाम लेने के बाद भाजपा को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *