मुआवजे की मांग को लेकर व्यापारियों ने लगाया जाम

_1487179671भाटपाररानी। बापू रोड के एक ही परिवार के छह लोगों का शव मंगलवार की देर रात पहुंचा तो गम के सैलाब में डूबे कस्बे के लोग उमड़ पड़े। बुधवार को व्यापारियों ने शोक में दुकानें बंद रखीं। बाद में व्यापारियों ने लामबंद होकर बापू रोड तिराहे पर मुख्य मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।
 
डेढ़ घंटे के बाद मौके पर नायब तहसीलदार ओपी गोस्वामी पहुंचे। उन्होंने समझाकर जाम हटवाया। व्यापारियों ने डीएम को संबोधित मांगपत्र सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि मांग 20 मार्च तक पूरी नहीं की गई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे। मांगपत्र में व्यापारियों ने कहा है कि इस हादसे से छह परिवार पूरी तरह से उजड़ने के कगार पर पहुंच गए हैं।

उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार से आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की है। इस हादसे में मरने वाले लोगों के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की गई है। इस दौरान संजय गुप्ता, उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल, गुलाब जायसवाल, गोविंद बरनवाल, राकेश बरनवाल, राजेंद्र जायसवाल, प्रभात सिंह, गेनालाल मद्घेशिया, कुंदन जायसवाल, संजय कुमार, सनी गुप्ता सहित सेकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

इसके अलावा बापू रोड निवासी एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत पर बुधवार को दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता की अध्यक्षता में शोक सभा आयोजित कर संवेदना जताई गई। इस दौरान दवा विक्रेता पवन कुमार गुप्त, मनोज वर्मा, दीपक गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, प्रेमसागर वर्मा, संजीव गुप्ता, अशोक, संतोष आदि मौजूद रहे।