Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / बलिया : टैंकर से भिड़ी कार, युवक की गयी जान

बलिया : टैंकर से भिड़ी कार, युवक की गयी जान

LNT ,टैंकर व कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में सोमवार की रात एक युवक की मौत हो गयी। इस हादसे में कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रसड़ा-नगरा मार्ग पर राघोपुर चट्टी से कुछ दूर पहले रात करीब नौ बजे टैंकर व आईटेन कार के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस घटना में कार चला रहे फतेहपुर जिले के आवास-विकास निवासी 27 वर्षीय राहुल त्रिपाठी की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में मनियर निवासी 40 वर्षीय कृष्णा उपाध्याय गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को स्थानीय सीएचसी पर पहुंचाया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि राहुल व कृष्णा क्षेत्र के मुड़ेरा गांव के रहने वाले अपने दोस्त सूर्यप्रताप सिंह की शादी में शामिल होने जा रहे थे। दोनों लखनऊ से कार से सिसवार कलां गांव जा रहे थे, जहां पर सूर्यप्रताप की बारात गयी हुई थी। पुलिस की मानें तो नगरा की ओर से आ रहे टैंकर का आगे का दाहिना चक्का अचानक खुल गया। असंतुलित टैंकर सामने से आ रही कार से भिड़ गयी। घटना के बाद टैंकर चालक व खलासी मौके से फरार हो जाने में सफल हो गये। राहुल के दोस्त व बैरिया निवासी प्रमोद यादव ने टैंकर चालक के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।