Monday , June 20 2022
Home / Breaking News / ममता पर टिप्पणी करने पर BJP नेता को मांगना पड़ा माफ़ी

ममता पर टिप्पणी करने पर BJP नेता को मांगना पड़ा माफ़ी

mamata-banarjee_5850e6cdef681कोलकाता।केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी का निर्णय लागू किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा विरोधी राजनीति गर्मा गई है लेकिन इस बार भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तीजनक बयान दिया। जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी को लेकर काफी अपमानजनक बात कही थी। मगर कुछ समय बाद घोष ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली और कहा कि वे किसी की भावनाओं का आहत नहीं करना चाहते थे और उनका इरादा किसी पर व्यक्तिगत हमला करने का नहीं था।

उन्होंने कहा कि भावनाओं में आकर उन्होंने यह सब कह दिया। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विरूद्ध जो भी मैंने कहा उससे तृणमूल के नेता बेहद दुखी हैं। यदि उनके शब्दों से लोग दुखी हैं तो वे अपमानित अनुभव कर रहे हैं तो वे माफी मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका ऐसा इरादा नहीं था जिससे किसी का अपमान हो।

गौरतलब है कि घोष ने कहा था कि वे ममता को उनके बाल पकड़कर खींच सकते हैं। गौरतलब है कि घोष नोटबंदी के बाद से ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विरोधी राजनीति तेजी से करने लगे हैं और उन्होंने कई आपत्तीजनक बयान भी दिए हैं।