Sunday , June 19 2022
Home / फोटो गैलरी / आखिर क्यों यह सुन्दर लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है?

आखिर क्यों यह सुन्दर लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है?

6-6_58508df1b2daaआज के आधुनिक समय में शाॅपिंग के कई तरीके देखे जा सकते हैं ज्यादातर आज के समय में शाॅपिंग का इन्टरनेट के जरिए ज्यादा क्रैज चल रहा है। जिसको देखो वही इन्टरनेट शाॅपिंग करते हुए दिख रहा है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शाॅपिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐसी शाॅपिंग की जिसमें एक लड़की बेच रही है अपनी वर्जिनिटी।

आपको सुनकर यकीन तो हो नहीं रहा होगा लेकिन आपको बता दें की यह बात बिलकुल सच है। लड़कीयां अपनी वर्जिनिटी की बोली सोशल साइट्स या फिर शाॅपिंग साइट्स पर लगा रही हैं। अमेरिका की रहने वाली 20 साल की कैथरीन स्टोन अपनी वर्जिनिटी बेचने जा रही है। कैथरीन ने एक विज्ञापन के द्वारा अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाई है। यहां पर कैथारीन की वर्जिनिटी की बोली 2.5 करोड़ रूपए से ज्यादा लगाई गई है। इससे पहले भी कैथरीन ने वेश्यालयों से संपर्क कर के ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाई थी। लेकिन उसे फिर भी कोई खरीददार अब तक नहीं मिला।

आपको बता दें की कैथरीन अपनी वर्जिनिटी कोई शोक से नहीं बेच रहीं है। बल्कि वह ऐसा अपने परिवार के लिए कर रही हैं। साल 2014 में कैथरीन का घर आग से जल गया था। और फिर उसका परिवार सड़क पर आ गया। और कैथरीन अपने परिवार को एक सुन्दर सा घर दिलवाने के लिए अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। कैथरीन चाहती है की वह इन पैसों से अपने परिवार के लिए एक घर बनाएगी और पांच साल बाद अपनी कानून की पढ़ाई पूरी करेगी।