26 प्रत्याशियों ने लिए पर्चे

विधान सभा चुनाव के लिए मंगलवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई, इस दौरान पहले दिन किसी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नहीं किया। कड़ी सुरक्षा के बीच पहले दिन 26 पर्चे लिए गए। पहले दिन चारों विधान सभा से चुनाव मैदान में उतरे प्रमुख दल के प्रत्याशियों ने पर्चा लिया।नामांकन प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे।collectorate-on-tuesday-taking-the-candidate-nomination-form-for-nominations-from-sadar-constituency_1486489784
 
इस दौरान घोसी और मऊ विधान सभा का पर्चा पहली मंजिल पर तथा मधुबन और मोहम्मदाबाद गोहना सुरक्षित सीट पर नामंकन स्थल ग्राउड फ्लोर पर बनाया गया है। बैरेकेडिंग कर सभी कक्षों को इस तरह से विभाजित किया गया है, कि एक विधान सभा का प्रत्याशी या उनके समर्थक दूसरे विधान सभा के कक्ष तक न पहुंचे। इसके लिए बैरियरों पर पीएसी के जवानों को तैनात किया गया। नामांकन पत्र खरीदने के लिए सुबह 11 से तीन बजे के बीच पहले दिन 26 लोगों ने पर्चा लिया।

इसमें विधान सभा मऊ से नौ प्रत्याशियों ने, घोसी से चार, मधुबन से दस तथा मुहम्मदाबाद गोहना सुरक्षित सीट से तीन ने पर्चा लिया। पहले दिन मुहम्मदाबाद गोहना सीट से बसपा प्रत्याशी राजेंद्र को छोड़ अन्य प्रमुख दलों से घोषित प्रत्याशियों ने पर्चा लिया।