Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / गोरखपुर / लव सेक्स और धोखा : दिल्ली में हुआ प्यार, पटना में प्रेमी की चौखट पर दे दी जान

लव सेक्स और धोखा : दिल्ली में हुआ प्यार, पटना में प्रेमी की चौखट पर दे दी जान

14_12_2016-suicideयूपी की रहने वाली लड़की दिल्ली में पढ रही थी, सहपाठी से प्यार हुआ छुपकर शादी की, लड़का धोखा देकर पटना भाग आया और दूसरी शादी कर रहा था, लड़की पटना पहुंचकर जहर खाकर जान दे दी। प्यार में धोखा खाई 32 वर्ष की कल्पना ने रविवार रात शादी रचाने जा रहे दूल्हे के घर की चौखट पर जहर खा लिया। उसे इलाज के लिए पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

कल्पना के भाई संजय चौधरी ने दूल्हे आशीष चंदन के खिलाफ हत्या का केस सोमवार की रात शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। उधर, लड़की वालों ने दूल्हे के इंतजार में रात बिता दी। मगर दूल्हे के पुलिस की गिरफ्त में होने से बारात नहीं पहुंच सकी।

यूपी की रहने वाली थी प्रेमिका

संजय चौधरी ने बताया कि वह यूपी के संभल के चंदौसी थाने के गोपाल, केशव नगर के रहनेवाले हैं। उसकी बहन कल्पना 2011 से दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। इसी क्रम में उसकी जान-पहचान मौर्य पथ स्थिति सूर्याश अपार्टमेंट में रहनेवाले आशीष चंदन से हुई। दोनों ने चोरी-छिपे शादी भी रचा ली थी।

आशीष की पटना की ही लड़की से 12 दिसंबर को शादी तय हुई। इसकी खबर मिलने पर कल्पना 11 दिसंबर को घर से निकल गई। परिजनों से कहा कि वह दिल्ली जा रही है। मगर वह पटना चली गयी।

दिल्ली में परवान चढ़ा था प्यार, पटना में आकर हुई मौत

शास्त्रीनगर थाने के मौर्य पथ का मामला, दूल्हे को जाना पड़ा जेल। दुल्हन बनी दूसरी लड़की ने हाथ में मेहंदी लगाकर दूल्हे राजा के इंतजार में रात बिता दी। शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि भाई संजय चौधरी के बयान पर आशीष के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

आशीष को पटना सचिवालय में सहायक की नौकरी लग गई थी। वह यहां आकर नौकरी करने लगा। इस बीच दोनों के बीच मोबाइल फोन से संबंध बने रहे। इसी साल जुलाई में कल्पना ने उससे विधिवत शादी करने के लिए कहा तो आशीष कन्नी काटने लगा।

भाई संजय का आरोप है कि कल्पना को आशीष ने जबरन जहर खिलाया। सूचना पर सोमवार की रात पटना पहुंचे संजय चौधरी ने शास्त्रीनगर थाने में आशीष के खिलाफ धोखा देने व हत्या के आरोप की एफआईआर दर्ज करायी। इसके बाद पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार किया।