बिना बात के सुर्ख़ियों में आयी जेनिफर लोपेज़

jennifer_5898035d7b747जेनिफर लोपेज़ हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिलहाल वो ड्रेक के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है. वैसे भी मीडिया को कब्र खोद कर खबर बनाने में महारत हासिल होती है इसलिए कोई खबर नहीं मिलने पर अब जेनिफर लोपेज़ के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाल की खाल निकाली जा रही है. हाल ही में जेलो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमे लिखा था ‘टाइमिंग इस एवरीथिंग, इफ इट्स मींट टू बी हैपन, इट विल एंड फॉर द राइट रीज़न’.

अब इसपर लोगों ने कप्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी कि आखिर जेनिफर किस टाइमिंग के बारे में और किसके बारे में बात कर रही हैं. जेनिफर ने इससे ज्यादा कुछ नहीं लिखा था. फिलहाल वो ड्रेक के साथ अपने लव अफेयर को लेकर खुश हैं. अभी बुधवार को ही अपने एक्स केपर स्मार्ट और लिआ: रेमिनी से मिली लेकिन सभी जानते हैं कि वो लोग अब अतीत को काफी पीछे छोड़ चुके हैं और अब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

ड्रेक और जेनिफर के बीच रोमांस की खबरें पिछले साल दिसम्बर से शुरू हो गयी थी. उसके बाद से लेकर दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चूका है और दोनों एक दुसरे से काफी खुश नजर आ रहे हैं. ड्रेक जेनिफर के दोनों बच्चों से भी मिल चूके हैं. जेनिफर इस रिश्ते में थोड़ी धीमे गति से बढ़ रही हैं लेकिन उन्हें ड्रेक का साथ अच्छा लगता है ड्रेक तो पूरी तरह जेलो के प्यार में खोये नजर आते हैं.