Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / वाराणसी / ट्रक ने भाई-बहन को कुचला, यूं खून से लाल हुई सड़क,

ट्रक ने भाई-बहन को कुचला, यूं खून से लाल हुई सड़क,

1_1481691200वाराणसी. यूपी के वाराणसी में मंगलवार को डिवाइन पब्लिक स्कूल की छुट्टी के समय दर्दनाक हादसे में ट्रक से कुचलकर 9th के छात्र की मौत हो गई। जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल है। अमन बाइक से अपनी बहन को लेकर घर जा रहा था। घटना के बाद गुस्‍साए लोगों ने जाम लगा दिया।पढ़ें पूरा मामला…
 
वाराणसी के मडुआडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले भाई-बहन स्‍कूल से लौट रहे थे। दोनों ही डिवाइन पब्लिक स्कूल में 9th क्‍लास में पढ़ते हैं। अमन गाड़ी चला रहा था। इतने में नो इंट्री में घुसे ट्रक ने उसकी बाइक को सामने से धक्‍का मार दिया। दोनों बाइस से उछलकर सड़क पर गिर गए। अमन के सर से खून की धार बहने लगी और देखते ही देखते पूरी सड़क खून से लाल हो गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि बहन मनीषा गंभीर रूप से घायल है। उसे ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने बाद में पानी डालकर खून से सनी सड़क को धुलवाया।
 
 3 भाई बहनों में बड़ा था अमन
 
एसओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि अमन के पिता रेणुकोट में काम करते हैं। अमन 3 भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। जो चाचा की बेटी मनीषा को बाइक से रोज स्कूल लाता और ले जाता था। मनीषा के पिता अजय सिंह को सूचना दे दी गई है।
 
 क्‍या कहते हैं चश्‍मदीद
 
वहीं चश्‍मदीदों का कहना है कि एफसीआई गोदाम से रोज ट्रक नो इंट्री में प्रवेश करते हैं। अमन अपनी साइड से चल रहा था, लेकिन ट्रक रॉन्‍ग साइड से आ रहा था। एक्‍सीडेंट के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर कुछ दूर भागा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।