आजम खान ने दिया महापौर को सपा में आने का न्योता

99992790075लखनऊ। नगर विकास मंत्री आजम खान ने महापौर व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा को सपा में आने का न्योता दिया है। नगर निगम के मानसरोवर कॉलोनी में बने कल्याण मण्डप के लोकार्पण समारोह में पहुंचे आजम खान ने डॉ. दिनेश शर्मा की तारीफों के पुल बांधे। फिर कहा कि समाजवादी पार्टी में अच्छे लोगों की जरुरत है। महापौर को सपा में आ जाना चाहिए।

आजम ने कहा कि जब यह (डॉ. दिनेश शर्मा) किसी कार्यक्रम में आ जाते हैं तो मैं इनकी पार्टी को कुछ कह नहीं पाता हूं। आजम ने कहा कि सूबे में दो ही लोग हैं जिनसे मेरी दोस्ती है। एक आपके मेयर डॉ. दिनेश शर्मा और दूसरे गाजियाबाद के महापौर। डॉ. दिनेश शर्मा की मौजूदगी में उनकी तरफ इशारा करते हुए आजम ने कहा कि वैसे समाजवादी पार्टी की सरकार दोबारा सत्ता में आ रही है लेकिन किसी कारणवश अगर अच्छे दिन (भाजपा) आ जाएं तो मेरे लिए दुआ कीजिएगा। मेरे रामपुर में बन रहे मेडिकल कालेज व विश्वविद्यालय पर हथौड़ा मत चलवाइयेगा। मैंने यहां अच्छा कालेज व अस्पताल बनवाया है। 60 हजार रुपये में बच्चे यहां से इंजीनियरिंग कर रहे हैं। हमने यहां का अस्पताल राष्ट्रपति भवन से भी सुन्दर बनवाया है।

रामपुर की सड़कें चार लेन करायीं

आजम खां ने कहा कि रामपुर की जिन सड़कों पर रिक्शा नहीं चल पाता था अब वह चार लेन की हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि अमीनाबाद को भी वह सुधार सकते हैं। लेकिन यहां अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस नहीं मिलती। लोग जेसीबी मशीन के सामने लेट जाते हैं।

महापौर डॉ. दिनेश शर्मा ने शहर के लोगों को दो तोहफे दिए। उन्होंने हजरतगंज में पुरानी कॉफी हाउस की बिल्डिंग में सिटी मीटिंग प्वाइंट तथा आदिल नगर में विकलांग बच्चों के आंचल आश्रय गृह के निर्माण की घोषणा की। इसके लिए उन्होंने नगर विकास मंत्री से भी बजट की मांग की। डॉ. दिनेश शर्मा ने सिटी मीटिंग प्वाइंट के लिए 10 लाख रुपये तथा आंचल आश्रय गृह के लिए एक करोड़ रुपए मांगे। इस पर आजम खां ने अपनी पत्नी की सांसद निधि से सिटी मीटिंग प्वाइंट के लिए 10 लाख दिलाने की घोषणा की। इस दौरान नगर आयुक्त उदयराज सिंह ने कल्याण मण्डप की जमीन खाली कराने में तहसीलदार देश दीपक सिंह की काफी सराहना की। बाद में आजम खां ने कहा कि जिन तहसीलदार की तारीफ हो रही है अगर बहुत अच्छे हैं तो क्या मैं उन्हें रामपुर ले जाऊं।