Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / वाराणसी / पत्नी के साथ प्रेमी को देख बौखलाया पति, रातभर प्‍लानिंग के बाद दी ये सजा

पत्नी के साथ प्रेमी को देख बौखलाया पति, रातभर प्‍लानिंग के बाद दी ये सजा

crime1_1481523452वाराणसी.यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को 55 साल के प्रेमी के साथ हमबिस्‍तर देख चापड़ से वार कर दिया। महिला के गले की नस कट जाने से वह लहूलुहान हो गई और चिल्‍लाने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हॉस्‍पिटल में एडमिट करवाया। पुलिस का कहना है कि पीड़ि‍ता की शि‍कायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
3 साल से चल रहा था पत्‍नी का अफेयर
 
जानकारी के मुताबिक, शिवपुर थानाक्षेत्र में ओमप्रकाश उर्फ मुन्नू अपने परिवार के साथ रहता है। उसके दो बच्‍चे भी हैं।  मुन्नू नशे का आदी है और हमेशा नशे में धुत्त रहता है। बताया जा रहा है कि महिला का 3 साल पहले 55 साल के मुर्गा काटने वाले शख्‍स मतीन से प्यार हो गया। परिवार की आर्थि‍क स्थिति खराब होने की वजह से मुन्नू का बेटा, मतीन की दुकान में काम करता था। इसी वजह से मतीन का धीरे-धीरे मुन्‍नू के घर आना-जाना होने लगा।  इसी दौरान मतीन और महिला के बीच प्यार हो गया। 3 साल से लगातार मतीन ने महिला से फि‍जिकल रिलेशन बना रहा था।
 
रातभर करता रहा मर्डर की प्‍लानिंग
पत्नी की इस हरकत का मुन्‍नू लगातार विरोध करता था, लेकिन वह नहीं मानती थी और दोनों में झगड़ा होता था। रविवार की रात मुन्नू ने अपनी पत्नी और मतीन को एक साथ सोते देख लिया।
गुस्‍से में पूरी रात पत्नी की हत्‍या करने की प्‍लानिंग करता रहा और सुबह होते ही चापड़ से उसका गला काट दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गया। सही समय पर पड़ोसियों के मौके पर पहुंचने की वजह से महिला की जान बची।
 
कट गई गले की एक नस
 शिवपुर इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा और काशीराम चौकी इंचार्ज माखन सिंह ने तत्काल एम्बुलेंस मंगवाकर महिला को हॉस्पिटल भि‍जवाया
डॉक्टर ने बताया कि महिला के गर्दन की एक पतली नस कट गई है, जिसका ऑपरेशन होगा। फि‍लहाल, मामला कंट्रोल में है। इंस्‍पेक्‍टर विनोद मिश्रा ने बताया कि महिला की शि‍कायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।