Tuesday , June 14 2022
Home / खेल / कोहली के क्लीन स्वीप में रोड़ा बन सकता है ‘वरदा तूफान’

कोहली के क्लीन स्वीप में रोड़ा बन सकता है ‘वरदा तूफान’

asfaस्पोर्ट्स: चेन्नई टेस्ट पर तूफानी साया छा गया है। इस समय तमिलनाडु में वरदा तूफान का कहर है। ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच 16 दिसंबर से होने वाले सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट के भविष्य पर संकट दिखाई दे रहा है। चेन्नई में तूफान का असर दिखने लगा है।

हालांकि आईपीएल चेयरमैन और बीसीसीआई के वरिष्ठ सदस्य राजीव शुक्ला के मुताबिक मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अभी तक जो हालात हैं, उसमें मैच की जगह बदलने को लेकर कोई विचार नहीं किया जा रहा है।
 
चेन्नई में इससे पहले भी मैच तूफान की भेंट चढ़ चुके हैं। संभव है कि तूफान के असर को देखते हुए मंगलवार को इस बारे में कुछ बातें साफ हो सकें। इससे पहेल न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे पर भी तूफान का साया था। लेकिन मौसम ने मेहरबानी की, जिससे मैच हो सका।
पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। भारतीय टीम ने मुंबई टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। उसे 3-0 की बढ़त मिल चुकी है। ऐसे में चेन्नई टेस्ट का सीरीज पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
 
तमिलनाडु में कई जगहों पर स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। मछुआरों को समुद्र के पास न जाने की सलाह दी गई है। इससे पहले, चेन्नई टेस्ट के आयोजन पर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे। जयललिता के निधन की वजह से संदेह पैदा हुआ था। हालांकि बाद में पुलिस से सलाह मशविरा करने के बाद आयोजकों ने साफ किया था कि मैच पर कोई संकट नहीं है।