Friday , June 17 2022
Home / Breaking News / नोटबंदी से नाराज भाजपा सांसद, बोले- मोदी जी कर रहे गलत काम

नोटबंदी से नाराज भाजपा सांसद, बोले- मोदी जी कर रहे गलत काम

modi-12नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से देश में कैश की किल्लत हो गई है। आम जनता को अनेकों परेशानियों से जूंझना पड़ रहा है। ऐसे में अब भाजपा सांसदों के बीच भी घबराहट बढ़ गई है। एक हिन्दी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने माना की लोगों को दिक्कत हो रही है। सांसदों ने कहा कि नकदी की कमी, एटीएम के बाहर लंबी लाइनों, स्‍थानीय अर्थव्‍यवस्‍था पर बुरे असर के चलते गुस्‍सा बढ़ रहा है।

इन सांसदों ने माना कि मजदूरों, बुनकरों, सब्‍जी बेचने वालों, छोटे दुकानदारों और छोटे उद्योग धंधों को नकदी की कमी के चलते समस्‍या के लिए ग्राउंड रिपोर्ट के चलत चिंताएं हैं और अन्‍य सेक्‍टर्स में नौकरियों की कमी सबसे बड़ा खतरा है।

खबरों के मुताबिक अलग-अलग राज्यों के पार्टी नेताओं ने नोटबंदी की प्रक्रिया को लेकर अंदरूनी बैठकों में चिंताएं जाहिर की हैं। विशेष रूप से उत्‍तर प्रदेश के भाजपा नेताओं में ज्‍यादा खलबली है। गौरतलब है कि यूपी में 2017 में चुनाव होने हैं। इसके चलते नेतृत्‍व ने कुछ समय तक इंतजार करने और फिर उसके अनुसार चुनाव की रणनीति तय करने का फैसला किया है। एक सांसद ने बताया कि ताजा बयान कि नोटबंदी से डिजीटल इकॉनॉमी का रास्‍ता खुलेगा, यह चुनाव में नहीं बिकने वाला। अभी तो बिजली और मोबाइल नेटवर्क जैसे मुद्दे ही अनसुलझे हैं। हम दुकानदार या छोटे कारोबारी को डिजीटल होने को कैसे कह सकते हैं?