Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / ‘गोपालगंज का डॉन’ बताकर बीजेपी एमएलसी से मांगी थी रंगदारी, दो गिरफ्तार

‘गोपालगंज का डॉन’ बताकर बीजेपी एमएलसी से मांगी थी रंगदारी, दो गिरफ्तार

12_12_2016-image1-1बीजेपी एमएलसी को फोन कर खुद को गोपालगंज का डॉन बताने वाले अपराधियों ने बीस लाख की रंगदारी की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। मोतिहारी से भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा स्वयं पूछताछ कर रहे हैं।

गिरफ्तार किए जानेवालों में केसरिया थानान्तर्गत बैरिया निवासी अवध राय व उनका एक परिचित शामिल है। पुलिस के अनुसार घटना में जिस सेल फोन नंबर का प्रयोग किया गया वह अवध राय के नाम से लिया गया है। इस स्थिति में पुलिस अवध से यह जानने की कोशिश कर रही है कि रंगदारी की इस घटना में कहां तक उसकी भूमिका है।

अवध को गोपनीय स्थान पर रखकर एसपी पूछताछ कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस का बस इतना कहना है कि दो लोग हिरासत में लिए गए हैं। पूछताछ चल रही है। जल्द ही नतीजे सामने होंगे।

बता दें कि रविवार को एमएलसी के सेल फोन नंबर 9430256455 पर सेल फोन नंबर 7352608198 से दोपहर करीब 2:48 बजे फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी नहीं देने पर धमकी देनेवाले ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

विधान पार्षद द्वारा फोन करने वाले से पता पूछे जाने पर उसने कहा था – गोपालगंज का डॉन बोल रहा हूं। बदमाश ने एमएलसी को पूर्वी चंपारण व गोपालगंज की सीमा पर स्थित डुमरियाघाट पुल पर रंगदारी की राशि पहुंचाने को कहा था।

इस बीच सूचना मिलने के साथ हरकत में आई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। हालांकि सिमधारक ने पुलिस को बताया है कि उसका सिमकार्ड खो गया था।

कहा- पुलिस अधीक्षक, जितेन्द्र राणा ने

मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

जितेन्द्र राणा

पुलिस अधीक्षक, मोतिहारी (पूच.)

– सिमधारक केसरिया के बैरिया निवासी अवध राय ने कहा- खो गया था सिमकार्ड, रंगदारी से नहीं है वास्ता