Sunday , June 19 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / Murder: किसान के नौकर से हुए प्रेम संबंध, एसएसओ पति बना बाधा तो दी खौफनाक मौत, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

Murder: किसान के नौकर से हुए प्रेम संबंध, एसएसओ पति बना बाधा तो दी खौफनाक मौत, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

हत्यारोपी पत्नी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शाहपुर थानाक्षेत्र में हुई एसएसओ की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। गांव सोरम में बिजलीघर पर तैनात एसएसओ उपेंद्र की हत्या पत्नी और उसके प्रेमी के प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर की गई थी। योजना बनाकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद किया है। 

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने गांव सोरम निवासी बिजलीघर पर तैनात एसएसओ उपेंद्र उर्फ कल्लू हत्याकांड का खुलासा कर बताया कि उपेंद्र उर्फ कल्लू की हत्या 10/ 11 जून की रात में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से गला रेतकर कर दी थी । घटना के संबंध में मृतक के भाई रविंद्र ने थाने पर अज्ञात में मुकदमा कायम कराया था। एसपी देहात ने बताया कि हत्याकांड के खुलासे के लिए कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पूछताछ में सामने आया कि बुलंदशहर जनपद के थाना डिबाई के गांव करनवास निवासी सचिन गांव में ही एक किसान के यहां नौकरी करता है। उसका मृतक की पत्नी शिवानी से प्रेम संबंध है। उपेंद्र उर्फ कल्लू उनका विरोध करता था। आरोपी सचिन व मृतक की पत्नी ने अपने प्रेम संबंधों में बाधा बने उपेंद्र उर्फ कल्लू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

10 जून की रात जब मृतक खाना लेकर अपनी ड्यूटी पर पहुंचा तो आरोपी सचिन ने उस पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी और हत्या में प्रयुक्त ईख काटने वाले दांव को गन्ने के खेत में छिपा दिया । पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल दांव बरामद किया है।  पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया।

new