Wednesday , February 1 2023
Home / पूर्वांचल / वाराणसी / Varanasi: गंगा में उतराए मिले तीन शव, तीनों कल ही डूबे थे, इसमें झारखंड के रहने वाले दो चचेरे भाई

Varanasi: गंगा में उतराए मिले तीन शव, तीनों कल ही डूबे थे, इसमें झारखंड के रहने वाले दो चचेरे भाई

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के अहिल्याबाई घाट पर सोमवार सुबह तीन शव गंगा में उतराए दिखे। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दशाश्वमेध थाना प्रभारी आशीष मिश्रा ने शवों को बाहर निकलवाया। मृतकों की शिनाख्त प्रियांशु कुमार सिंह (14) पुत्र संजय सिंह, अमन राज सिंह पुत्र विपिन बिहारी (15) निवासी ग्राम-पोस्ट बाराही जिला पलामू (झारखंड ) और योगेश कुमार सोनी (26) पुत्र छकौड़ी लाल सोनी निवासी नई बस्ती कटरा थाना गुरसराय जिला झांसी के रूप में हुई है।

योगेश कुमार सोनी रविवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकीघाट पर स्नान करते वक्त डूब गया था। वहीं झारखंड के रहने पलामू जिले के निवासी प्रियांशु और अमन चचेरे भाई थे। किसी परीक्षा में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे और लंका में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रूके थे। रविवार शाम दोनों घूमने के लिए घाट की ओर निकले तो उसके बाद घर नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया, इसके बाद सोमवार सुबह दोनों का शव गंगा में उतराया मिला। 

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत

शिवपुर थाना क्षेत्र के चमाव कोईरान स्थित बजरंग बिल्डिंग मैटेरियल के दुकान के समीप हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सारण (बिहार) के गोपालपुर थाना निवासी अरविंद कुमार साह (32) पुत्र सत्यनारायण साह  चमाव कोईरान में वीरेंद्र कुमार के मकान में किराए पर रह कर मजदूरी करता था।

सोमवार सुबह उसकी पत्नी कहीं बाहर गई हुई थी। छत पर गमछा उतारने के लिए गया तो छत के ऊपर से ही गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। बिजली के झटके से वह छत से ग्राउंड फ्लोर पर गिरा और मौके पर ही मौत हो गई। मकान मालिक ने जब मृतक मजदूर के गिरने की आवाज सुनी, तो उस ओर दौड़े। देखा तो अरविंद की मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना मकान मालिक ने डायल 112 को दी और मौके पर शिवपुर पुलिस पहुंची।

new ad