Monday , June 13 2022
Home /  मध्य प्रदेश / Ujjain Crime News: उज्जैन में लेनदेन के विवाद में युवक को गोली मारी

Ujjain Crime News: उज्जैन में लेनदेन के विवाद में युवक को गोली मारी

Ujjain Crime News: उज्जैन  इंदौर रोड स्थित डी मार्ट के पीछे रुपयों के लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक ने एक अन्य युवक के सिर में गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से दो कारतूस बरामद किए हैं।

नागझिरी पुलिस ने बताया कि मोती नगर निवासी लखन पिता मोहनलाल राठौर उम्र 27 वर्ष का लेनदेन को लेकर रवि ठाकुर नामक युवक से विवाद चल रहा है। इसको लेकर रवि ने गुरुवार सुबह करीब 10 बजे डी मार्ट के पीछे चाय की गुमटी के पास लखन को सिर में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दो फायर किए गए थे। सिर में गोली लगने से लखन गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने फिलहाल आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

रात को दी थी धमकी, सुबह वारदात

घायल लखन के पिता मोहनलाल ने बताया कि लखन ने रवि को पहले 37 हजार रुपये उधार दिए थे। रवि ने भी लखन को 25 हजार रुपये ब्याज पर दिलवाए थे। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। बुधवार रात को रवि लखन के घर आया था और रुपये नहीं देने पर सुबह देख लेने की धमकी दी थी। गुरुवार सुबह उसने गोली मार दी। डी मार्ट के पीछे गोली चलने की सूचना पर नागझिरी तथा नानाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को घटनास्थल से दो कारतूस मिले हैं। बताया जा रहा है कि एक खाली तथा एक जिंदा कारतूस है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। 

new ad