Monday , June 20 2022
Home / प्रयागराज / प्रयागराज : सीएम योगी के रोड शो में जबरन दो बार काफिले के साथ घुसीं सपा प्रत्याशी ऋचा सिंह, समर्थकों ने किया हंगामा

प्रयागराज : सीएम योगी के रोड शो में जबरन दो बार काफिले के साथ घुसीं सपा प्रत्याशी ऋचा सिंह, समर्थकों ने किया हंगामा

शहर पश्चिम विधानसभा के कर्बला चौराहे से निकलने वाले रोड शो के दौरान सपा नेता रिचा सिंह की दो बार आवाजाही हुई। इसे लेकर भाजपाइयों ने अपनी आपत्ति जताई। भाजपा नेताओं का कहना है कि दोपहर तीन बजे से छह बजे तक रोड शो निकालने की अनुमति उन्होंने जिला प्रशासन से ले रखी थी। इस दौरान रिचा सिंह दो बार अपने काफिले के साथ रोड शो में व्यवधान डाला। 

भाजपा नेता राजू राय का कहना है कि पहली बार रिचा सिंह अपने काफिले के साथ आई तो उनसे आग्रह किया गया कि वह दूसरे रास्ते से चली जाएं, लेकिन वह अड़ी रही कि वह इसी  रास्ते  से ही जाएंगी। इस दौरान उनके काफिले में शामिल लोगों ने खूब हंगामा भी किया। बाद में पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझाकर रिचा को वहां से हटाया।

एक बार हटाने के बाद दुबारा आ गईं

इसके बाद रिचा थोड़ी देर में एक बार फिर से वहां अपने काफिले के साथ आ गई। रोड शो में खलल डालने के लिए रिचा का बार-बार आना यह दर्शाता है कि वह यही चाहती थी कि भाजपा का रोड शो कामयाब न हो। राजू राय ने बताया कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में भी खासी नाराजगी थी, लेकिन कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सभी को शांत रहने के लिए कह दिया।

new