वाराणसी: ऑर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर बराती और ग्रामीण भिड़े, मंडप में चले लाठी-डंडे, पुलिस ने दूसरे दिन कराई शादी

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में मंगलवार की रात ऑर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर बरातियों और ग्रामीणों में जमकर मारपीट हुई। इसमें दूल्हा और उसके भाई समेत कई बराती घायल हो गए। शादी में मचे बवाल के बाद शादी रुक गई।

बुधवार सुबह दूल्हे के चाचा ने घायलों का उपचार कराने के बाद आठ नामजद समेत कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। बड़ागांव पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सुबह सकुशल विवाह संपन्न कराया।

पुलिस के अनुसार, वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के शिवदासपुर गांव निवासी राजेंद्र कुमार के पुत्र रणवीर चंद्रा की शादी बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी हृदय नारायण की पुत्री पूजा से 23 नवंबर को शादी होनी थी। मंगलवार की शाम बरात दुल्हन के घर पहुंची।
द्वार पूजा के समय बराती डीजे पर नाच रहे थे। इसी दौरान गांव वालों से उनका विवाद हो गया। उस समय लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। देर रात मंडप में शादी के दौरान चल रहे ऑर्केस्ट्रा के कार्यक्रम में गांव के कई लोग लाठी-डंडे से बरातियों को पीटने लगे।

मारपीट में दूल्हे के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही उसका भाई अशोक कुमार, चाचा महेंद्र कुमार, पवन राज, रत्नेश और अनिल सहित कई बराती घायल हो गए। अफरा-तफरी के बीच शादी रुक गई। घायलों का इलाज कराने के बाद दूल्हे के चाचा ने मुकदमा दर्ज कराया।

new ad