मेरठ: मोदीपुरम से निकली भाजपा ट्रैक्टर रैली, मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने लगाए योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे

मेरठ के मोदीपुरम से गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा की ट्रैक्टर रैली निकाली गई। ट्रैक्टर रैली को लेकर भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला के नेतृत्व में कार्यकर्ता ट्रैक्टर व गाड़ियों को लेकर भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाकर रैली में शामिल होने के लिए निकले। ट्रैक्टर को चला रहे क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला के साथ में मुस्लिम समाज के कार्यकर्ता भी शामिल रहे, जो भाजपा और योगी मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। उनका कहना था कि मुस्लिमों को सबसे ज्यादा सुविधा भाजपा की सरकार में मिल रही है।

मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने लगाए योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे
मोदीपुरम से भाजपा किसान मोर्चा की ट्रैक्टर रैली को लेकर भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला के नेतृत्व में रवाना किया गया। भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक ट्रैक्टर व गाड़ियों को लेकर भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाकर रैली में शामिल होने के लिए निकले।

सत्येंद्र भराला का कहना है कि पूरे प्रदेश में भाजपा किसान ट्रैक्टर रैली निकाल रही है। पिछले 15 दिन से सभी जनपदों में टैक्टर रैली की तैयारी की गई थी। अलग-अलग जनपदों में जिसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा से हर वर्ग जोड़ रहा है। किसान भी भाजपा के साथ है और अब विपक्ष के पास में कोई मुद्दा नहीं बचा है। देश के प्रधानमंत्री ने कृषि कानून वापस कर दिया है और कैबिनेट से भी रद्द कर दिया है।इसलिए अब आंदोलन का कोई औचित्य नहीं बनता है। आंदोलनकारी अपने घर लौट जाएं।

जनपद में किसान ट्रैक्टर रैली ऐतिहासिक होगी
सत्येंद्र भराला ने कहा कि पूरे जनपद से किसान किसान रैली में ट्रैक्टर लेकर पहुंच रहे हैं। पूरे प्रदेश में किसान मोर्चा किसानों के हित में काम कर रहा है और सरकार की योजनाओं को किसानों तक पहुंचा रहा है।