Wednesday , January 12 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / दुस्साहस: शराब के नशे में दबंगों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दो गिरफ्तार

दुस्साहस: शराब के नशे में दबंगों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के चौरीचौरा क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग में शुक्रवार रात 11 बजे शराब के नशे में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। हंगामे की सूचना पर गई पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। मौजूद लोगों ने इसका एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 
उत्पाद देखकर पुलिस वालों ने भागकर जान बचाई और किसी तरह से इसकी सूचना थाने में दी। सूचना पाते ही चौकी प्रभारी मदन मोहन मिश्रा ने घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। मौके पर सीओ, इंस्पेक्टर व भारी पुलिस फोर्स पहुंची और दबंगों की धरपकड़ शुरू करा दी।

जानकारी के मुताबिक, चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग में कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के कुछ दबंग शराब की दुकान पर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान उन लोगों में आपस में बहस हो गई फिर मारपीट हो गई। इसकी सूचना पर पास में गश्त कर रही पुलिस बीच-बचाव करने पहुंच गई। पुलिस वालों ने उधम मचा रहे लोगों को मना किया तो वे उग्र होकर पुलिस को लाठी और डंडे पीटने लगे।

पुलिसवालों ने भागकर जान बचाई। दबंगों की तलाश में पुलिस कुशीनगर के सुकरौली क्षेत्र में दबिश दी। बताया जा रहा है कि यहां पर आए दिन ऐसा हंगामा होता रहता है। शुक्रवार को संयोग था कि पुलिस पहुंच गई और वह खुद शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर तेजी से पुलिस की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि हेलमेट लगाए पुलिस वाला बीच- बचाव कर रहा है। उसे उत्पाती पीट रहे हैं। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी का कहना है कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।