Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / बिहार / स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप अचानक पहुंचे अस्पताल, कहा- रात हो या बरसात; मैं हाजिर हूं

स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप अचानक पहुंचे अस्पताल, कहा- रात हो या बरसात; मैं हाजिर हूं

12_12_2016-tejpratapबिहार के स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव बिना किसी को बताए ही गर्दनीबाग अस्पताल का औचक निऱीक्षण करने पहुंच गए जिससे वहां हड़कंप मच गया। उन्होंने कहा रात हो या बरसात,मैं हाजिर हूं।

पटना [जेएनएन]। शनिवार की देर रात अचानक स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गर्दनीबाग अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के लिए अस्पताल पहुंच गए। उनके वहां अचानक पहुंचते ही अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। जो कर्मी जहां था वह सीधे अस्पताल पहुंच गया। मरीज भी नहीं समझ पाए कि इतनी रात को स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल कैसे पहुंच गए।

मौजूद नहीं थीं उपाधीक्षक

औचक निरीक्षण के लिए जब स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे तो वहां हॉस्पिटल की उपाधीक्षक डॉ. मंजुला रानी वहां नहीं थीं। स्वास्थ्य मंत्री ने वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी को बुलाकर उनसे फाइल मंगाया और उसकी जांच की।

रात हो या बरसात, दिल में सेवा की ललक

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि शनिवार की देर रात 10:25 को वे गर्दनीबाग सरकारी अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल का औचक निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि रात हो या बरसात हो, जनता की सेवा की ललक उनके दिल में है।

उन्होंने कहा कि जनता की हमेशा यह शिकायत रहती है कि रात में डॉक्टर अस्पताल में नहीं रहते। इस बात की जानकारी लेने के लिए वह गर्दनीबाग अस्पताल का औचक निरीक्षण करने निकले थे। इससे पहले भी वह राजवंशी नगर अस्पताल, गार्डिनर अस्पताल का औचक निरीक्षण कर चुके हैं।

उपाधीक्षक डॉ. मंजुला रानी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल की कमियों के बारे में जानकारी ली है।

उन्हें कमियां बता दी गई हैं। उन्होंने कहा है कि सभी कमियों को दूर कर दिया जाएगा।