Friday , January 14 2022
Home / मुजफ्फर नगर / मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकती मिली युवती की लाश:हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर पुलिस कर रही जांच, अब तक नहीं हुई पहचान, गांव में कई तरह की चर्चाएं

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकती मिली युवती की लाश:हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर पुलिस कर रही जांच, अब तक नहीं हुई पहचान, गांव में कई तरह की चर्चाएं

मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। कथैया थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर चौक के समीप एक गाछी में युवती की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली है। इससे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। तरह-तरह की चर्चा होने लगी। कोई हत्या तो कोई आत्महत्या की बात कर रहा था। सूचना मिलने पर कथैया थानेदार संतोष रजक मौके पर पहुंचे। शव को देखने के बाद आस-पास मौजूद लोगों से पूछताछ की। लेकिन किसी ने इस संबंध में ठोस जानकारी नहीं दी।

थानेदार ने बताया कि अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। युवती की उम्र तकरीबन 20 से 22 वर्ष के बीच आंकी गई है। शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है। उन्होंने कहा कि मृत युवती की पहचान के लिए उसकी तस्वीर आसपास के सभी थानेदारों को भेजी गई है। साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि हाल में कोई युवती लापता तो नहीं हुई थी।

शौच करने गए युवक ने देखा

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की शौच करने सुबह में गांव का एक लड़का गया था। उसकी नज़र पेड़ से लटकती लाश पर पड़ी। वह शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागा और अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद लोग मौके पर पहुंचे।

रस्सी से लटक रहा शव

युवती ने शरीर पर अच्छे कपड़े हैं। उसके गर्दन में रस्सी बंधी हुई है। ये रस्सी पेड़ में बंधी हुई है। जिससे शव लटक रहा है। पुलिस का कहना है की अब तक शरीर के दूसरे हिस्सों पर जख्म के निशान नहीं मिले हैं। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विस्तृत पता लगेगा।

new