मासूम के साथ 5 बच्चों के पिता ने किया रेप:मोतिहारी में 7 साल की बच्ची पड़ोसी के घर गई थी टीवी देखने, बिजली गुल होते ही आरोपी ने रेप के बाद की हत्या

पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में 5 बच्चों के पिता ने पड़ोस में रहने वाली 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। घटना मंगलवार शाम की है। रोजाना की तरह बच्ची आरोपी के घर टीवी देखने गई थी। इसी दौरान बिजली गुल हो गई और आरोपी बच्ची को लेकर घर से बाहर निकल गया। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और बच्ची के शव को एक झोपड़ी में बांस पर लटका दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

इधर, सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। वहीं, आरोपी शंकर राय (35) की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। बच्ची के परिजनों के अनुसार, बच्ची आरोपी के घर रोज टीवी देखने जाती थी। मंगलवार शाम को भी गई थी। शाम लगभग 7 बजे बिजली गुल हो गई। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया।

देर तक बच्ची के वापस घर नहीं आने पर परिजन आरोपी के घर पहुंचे और पूछताछ की। आरोपी के परिजनों ने बताया- ‘बच्ची घर चली गई है। इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की, पर वह कहीं नहीं मिली। देर रात बच्ची का शव मिला।’

शव मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। मृत बच्ची की मां के आवेदन पर FIR दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।