B’Day SPL: 44 की उम्र में आज भी पार्टनर तलाश कर रही हैं साक्षी तंवर,

एक्ट्रेस साक्षी तंवर एक दशक से भी ज्यादा वक्त से ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इस दौरान उन्होंने एंकरिंग से लेकर टीवी शोज में अपना लोहा मनवाया और अलग पहचान बनाई। आज साक्षी 44 साल की हो गई हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी ये हीरोइन अपने हमसफर की तलाश में है।sakshi-tanwar_1484154234 (1)

बेशक, बीच में इस तरह की खबरें उड़ीं कि साक्षी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है लेकिन साक्षी ने उन खबरों को अफवाह ही बताया। बड़ी ही विडंबना है कि साक्षी ने ज्यादातर टीवी सीरियलों में शादीशुदा महिला का किरदार ही निभाया लेकिन असल जिंदगी में वो इस खुशी से अभी तक वंचित हैं। उन्हें अभी तक अपना हमसफर नहीं मिल पाया है।

साक्षी तंवर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में दूरदर्शन के शो के लिए बतौर एकंर की थी और इसके बाद 2000-2008 तक के वक्त ने उनके करियर का कायापलट ही कर दिया। एकता कपूर के टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ ने उन्हें असीम लोकप्रियता दिलाई और वो घर घर में पार्वती के नाम से मशहूर हो गईं।

इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो किए लेकिन पार्वती के किरदार जैसी लोकप्रियता उन्हें सालों बाद मिली, वो भी एकता कपूर के सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए। इसमें निभाया प्रिया नाम का किरदार भी काफी लोकप्रिय हुआ।

साक्षी ने टीवी के अलावा बड़े परदे पर भी किस्मत आजमाई और कुछ चुनिंदा फिल्में की। हाल ही में वो आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ में नजर आईं।  इस फिल्म में वो आमिर की बीवी की भूमिका में थीं और उनके रोल को काफी सराहना मिली।