दो अंतरप्रांतीय असलहा तस्कर गिरफ्तार

जिला मुख्यालय स्थित औद्योगिक क्षेत्र के पास से मंगलवार की रात स्वाट टीम ने छापेमारी कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से विभिन्न बोर के पांच पिस्टल और 52 कारतूस बरामद किया। जबकि पांच भागने में सफल रहे। एसपी ने बुधवार को पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता में इसकी जानकारी दी। बताया कि असलहों को बदमाश बिहार से ला रहे थे। फरार बदमाशों को दबोचाने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है।lazor-pistol_1465455618
 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चुनाव आचार संहिता का पालन करने के लिए सक्रिय जिला पुलिस को मुखबिर से बदमाशों के बारे में जानकारी मिली।  इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों को दबोचा। पकड़ा गया शंकर पुत्र रामदास गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के बद्दोपुर गांव का तथा आबिद मऊ जिले के हलधरपुर थाने के साहपुर गांव का रहने वाला है। जबकि फरार हुए बदमाशों में आकाश पुत्र हरिश्चंद्र हलधरपुर थाने के जगदीशपुर गांव का, मुन्ना पुत्र श्रृंगार तसावा गांव का, भोला चौरसिया शहर कोतवाली क्षेत्र के भीटी मुहल्ले का, रंगा सरायलखंसी थाने के खालिसपुर गांव का तथा राधेश्याम यादव मधुबन थाना क्षेत्र का निवासी है।
एसपी ने बताया कि आरोपी असलहों को बिहार प्रांत से लाकर मऊ जिले के अपराधियों को बेचने का काम करता था। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार शंकर ने बताया कि हलधरपुर थाना क्षेत्र के जगदीपुर गांव निवासी और फरार आरोपी आकाश पुत्र हरिश्चंद्र उसके मामा है, जो बिहार प्रांत से अवैध असलहे के साथ कारतूस लाते है। जिसे हम सभी मिलकर अपराधियों को बेचते है। शंकर ने स्पष्ट किया कि ग्राहकों से वे लोग रुपया एडवांस में ले लेते है। फिर असलहा आने पर डिलेवरी करते हैं। मंगलवार की रात औद्योगिक क्षेत्र में असलहे कारतूस दिए जाने का काम चल रहा था कि तभी पुलिस ने छापेमारी कर दिया।