मौत की गुत्थी सुलझाने में उलझी मदनपुर पुलिस

रुद्रपुर। फैज मोहम्मद के 22 वर्षीय बेटे रहमतुल्लाह के लापता होने के बाद शव मिलने पर मदनपुर में भड़की हिंसा की आग के पीछे पुलिस बड़ी साजिश मान कर चल रही है। उसकी मौत की गुत्थी सुलझाने को पुलिस फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम कर नए सिरे से विवेचना कर रही हैं।_1484155715
 
फैज मोहम्मद बेटे की मौत के बाद मदनपुर में हुई घटनाओं को लेकर दुखी हैं। फैज मोहम्मद बेटे की मौत या हत्या के संबंध में कुछ भी कहने में असमर्थता जता रहे हैं। रहमतुल्लाह की मौत के मामले की विवेचना कर रहे थानेदार जेपी यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर गुमशुदगी की धारा बदल कर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

पोस्टमार्टम में सिर पर चोट का निशान आया है। डॉक्टर ने रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है। रहमतुल्लाह का शव पानी में मिला था। बताया जाता है कि घटना से चार दिन पहले वह शौच करने नदी के किनारे गया था। उसी दिन किसी बात को लेकर घर में विवाद होने पर मारपीट के दौरान उसके सिर में चोट आई थी।
पुलिस विवेचना में हर तथ्य की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस शव मिलने के बाद मदनपुर में हुए उपद्रव को सोची-समझी साजिश मानकर चल रही है। लोगों को उकसाने के लिए कुछ लोगों ने शव को बीच गांव से घुमाते हुए चौराहे पर लाया था। इस कारण गांव के लोग बिना सोचे समझे भीड़ का हिस्सा बनते गए।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *