क्रिकेट खेल रहे युवक को मारी गोली, गंभीर

कैंट थाना क्षेत्र के चंपा देवी पार्क के पास क्रिकेट खेल रहे युवक पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया। मारपीट के दौरान बीच बचाव करने आए विवेक को गोली मार दी। गोली विवेक के बाएं हाथ में लगी है। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर, पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश डाल रही है।
firing_1484148465
राजघाट इलाके के अलहदादपुर निवासी आदित्य, उनके मित्र माया बाजार के निवासी राकेश कुमार के पुत्र बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्र विवेक कुमार गुप्ता आदि चंपा देवी के सामने मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। विवेक के मुताबिक क्रिकेट खेलने के दौरान ही तीन बाइक पर सात से आठ लोग आए और आदित्य को मारने लगे। दोस्त को पिटता देख विवेक छुड़ाने गया तो मनबढ़ों ने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी और इसी दौरान तमंचे से फायर कर दिया। गोली विवेक के हाथ में लगी और हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

शहर में गोली चलने की खबर पर सीओ कैंट अभय कुमार मिश्र, इंस्पेक्टर कैंट ओम हरि वाजपेयी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवेक ने हमला करने वाले कोतवाली इलाके के चार-पांच युवकों का नाम बताया है।