Tuesday , June 14 2022
Home / खेल / ‘माचिस तो यूं ही बदनाम है आग तो विराट ने लगा रखी है’

‘माचिस तो यूं ही बदनाम है आग तो विराट ने लगा रखी है’

shawag-11-12-2016-1481438940_storyimageविराट कोहली की तरह मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने वाले वीरेंद्र सहवाग को फील्ड पर जबरदस्त एंटरटेनर माना जाता था। आजकल सहवाग कमेंट्री के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग अपने फन्नी ट्वीट की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। मैंच के दौरान उनके द्वारा की जाने वाली टिप्पणियां भी काफी मजेदार होती हैं। मुंबई में विराट कोहली आज जब एक साल के भीतर तीसरा दोहरा शतक जड़ने वाले के करीब थे तब वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया। वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा कि ‘माचिस तो यूं ही बदनाम है आग तो विराट ने लगा रखी है।’ इस ट्वीट को लगभग एक हजार लोग ने रीट्वीट किया है। वहीं वीरेंद्र सहवाग के फॉलोअर्स ने भी इस ट्वीट पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं।

आज कमेंट्री के दौरान भी वीरेंद्र सहवाग ने कई मजेदार टिप्पणियां की। विराट द्वारा लगातार इग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई के बीच वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों का चेहरा शादी के घर के फूफाजी जैसा हो गया। वहीं इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक पर तंज कसते हुए सहवाग ने कहा कि कुक तो खाना खाना और खिलाना दोनों ही भूल गए इस बैटिंग को देखकर।