‘आप’ के पोस्टर देख कार्यकर्ताओं पर चलाई गोली, अकाली वर्करों पर केस

जिले के गांव पूहला में आम आदमी पार्टी के लगाए जा रहे पोस्टरों से खफा अकाली वर्करों ने सोमवार रात आप वर्करों पर गोलियां चला दी। इससे आप वर्कर सुखजिंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन साथी बाल-बाल बचे।
 firing_1457442890-1

घटना को अंजाम देने के बाद अकाली वर्कर काला उर्फ कुलविंदर सिंह साथियों समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने 24 घंटे बाद आरोपियों पर मामला दर्ज करने का दावा किया है। मंगलवार को प्रेसवार्ता में दिल्ली के लमी नगर से पहुंचे विधायक नितिन त्यागी ने बताया कि आप के कुछ वर्कर गांव पूहला में भुच्चो विधान सभा हलके के उम्मीदवार मास्टर जगसीर सिंह के पोस्टर लगा रहे थे।

वहीं पर अकाली दल वर्कर कुलविंदर सिंह उर्फ काला अपने तीन अन्य साथियों जसकीरत सिंह, जीवन जोत सिंह, गगनदीप गगन के साथ आ धमका और आप वर्करों को पोस्टर लगाने से रोका।

पुलिस ने 24 घंटे बाद दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

जब आप वर्करों ने विरोध किया तो कुलविंदर सिंह ने अपने हथियार से दो फायर कर दिए। एक छर्रा सुखजिंदर सिंह के सिर पर लग गया और वह गंभीर घायल हो गया। घायल को पहले सिविल अस्पताल नथाना में दाखिल करवाया गया जहां से उसे बठिंडा सिविल अस्पताल भेज दिया गया । 

आप विधायक त्यागी और बठिंडा से आप नेता जीदा ने आरोप लगाया कि थाना नथाना का एएसआई साधू सिंह आरोपियों की सहायता कर रहा है। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। 

वहीं एसएसपी स्वप्न शर्मा ने दावा किया कि पुलिस ने कुलविंदर सिंह और उसके अज्ञात साथियों पर विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।