Padman में अक्षय कुमार-सोनम कपूर के अलावा ये एक्ट्रेस करेगी लीड रोल

अक्षय कुमार की इस साल कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इसमें से एक फिल्म है ‘पैडमैन’। नए साल पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी सभी फिल्मों का पोस्टर शेयर किया था। इसके लिए लीडिंग ऐक्ट्रेसेज का नाम भी कंफर्म हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं।

69-akshaykumar_5

सोनम कपूर ने भी फिल्म के उसी लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस इतने बड़े प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।’ सोनम के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। राधिका ने भी अपने ट्विटर अकांउट पर ‘पैडमैन’ का फर्स्ट लुक रिट्वीट किया है।

आपको बता दें कि ‘पैडमैन’ फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म की कहानी सस्ते दाम के सैनिटरी पैड तैयार करने वाले कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगननाथम से प्रेरित है। मुरुगननाथम महिलाओं के बीच जाकर उनको मंथली पीरियड के दौरान ख्‍याल रखने के प्रति जागरूक करते हैं।

‘पैडमैन’ का निर्देशन आर बाल्की करेंगे, वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी।

‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और सोनम कपूर एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2011 में आयी फिल्म ‘थैंक्यू’ में एक साथ दिख चुके हैं। हालांकि राधिका आप्टे के साथ यह अक्षय की पहली फिल्म है।