मैच के बाद धोनी और युवराज का दोस्ताना फिर आया सामने, जमकर की एक-दूसरे की तारीफ

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी बार ब्लू ब्रिगेड की कप्तानी की। वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद हर किसी ने माही की कप्तानी की जमकर तारीफें की। लेकिन सवाल था कि आखिर एक समय में धोनी के सबसे जिगरी यार रहे युवराज आखिर इस फैसले पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। सारें कयासों को लगाम लगाते हुए युवी ने माही के साथ अपने ‘दोस्ताने’ का एक वीडियो शेयर किया।

27-uvidhoni_5

धोनी और युवराज की दोस्ती के चर्चे भारतीय टीम में खूब रहे। स्लॉग ओवर में आकर रन बोटरना हो या गिरती हुई पारी को संभालना हो इस जोड़ी ने समय-समय पर आकर टीम इंडिया को संभाला। लेकिन युवराज के टीम से बाहर हो जाने के बाद धोनी पर यह आरोप लगने लगे कि धोनी ने जानबूझ कर युवराज को टीम में शामिल नहीं किया। धोनी पर भेदभाव के कई आरोप लगे और दोनों की दोस्ती में खटास की खबरें भी आने लगीं।

पिछली सारी बातों को दरकिनार करते हुए युवराज ने माही के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों का दोस्ताना साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो में युवी ने कहा, ‘धोनी अभी तक के बेस्ट कैप्टन हैं, आपके अंडर में खेलना बहुत अच्छा था। आपने टीम को तीन बड़े टूर्नामेंट जिताये जिसके बाद धोनी ने कहा आपका भी शुक्रिया आपने मुझे 6 छक्के देखने का मौका दिया’। मस्तीभरे इस वीडियो में युवराज ने पूछा कि अब आप कैप्टन नहीं है तो क्या अब आप और भी ज्यादा छक्के लगायेंगे….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *