यूपी के लिए आज का होगा बड़ा दिन, मुलायम ले सकते हैं कुछ कड़े फैसले

mulayam-singh-ptiसपा में मचे घमासन पर दर्जनों बैठकों के बाद भी कोई तस्वीर सामने निकल कर नहीं आ पायी है. लेकिन 11 जनवरी के दिन समाजवादी पार्टी के लिए काफी अहम दिन माना जा रहा है. क्योकि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह कुछ कड़े फैसले ले सकते है.

यहीं वजह है कि उनके आवास के बाहर कवरेज कर रहे पत्रकारों को संदेश भेजवाया है कि वो बुधवार को औपचारिक बातचीत करेंगे. ऐसे में सूत्रों की माने तो अंदाजा लगा जा रहा है कि सपा में आर या पार की स्थिति पर फैसला हो सकता है.

लेकिन अभी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी. वहीं सूत्रों की माने तो उम्मीद जताई जा रही है कि नेताजी कल पार्टी के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेने वाले है. लेकिन अखिलेश मुलायम के हाथ से रेत की तरह निकल गए. उनके चरखा दांव को भांपते हुए अखिलेश ने साफ कर दिया कि चुनाव तक राष्ट्रीय अध्यक्ष वही रहेंगे.

बता दें, कि दिल्ली से लौटने के बाद मुलायम सिंह यादव ने नए तेवर के साथ चरखा दांव चलते हुए अचानक यूटर्न लिया और अखिलेश को सीएम का प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसके बाद मंगलवार को अखिलेश के साथ डेढ़ घंटे चली बैठक को लेकर तमाम राजनीतिक विश्लेषक अंदाजा लगाते रहे कि सुलह की गुंजाइश बढ़ती दिख रही है.