बलिया :किचन में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

brekin

रसडा कोतवाली  क्षेत्र के कैथी गांव में मंगलवार की सुबह युवक का शव निर्माणाधीन मकान के किचन में फंदे से लटकता मिला। मामले की जानकारी होने के बाद सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

गांव निवासी 27 वर्षीय आदित्य सिंह मध्य प्रदेश में सीमेंट फैक्ट्री में नौकरी करता था। घर बनवाने के लिये करीब दो माह पहले वह छुट्टी लेकर गांव आया, तब से वह मकान बनवा रहा था। घर में आदित्य व उसकी मां प्रभावती देवी ही रहते थे। बीमार होने के कारण वह उसी मकान के एक कमरे में सो रही थी। कुछ देर बाद बाहर निकली तो बेटे को मकान के किचन में नायलॉन की रस्सी से लटकता देख शोर मचाया। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तथा मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

लोगों का कहना है कि सुबह उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। हालांकि फोन करने वाला कौन था तथा आदित्य की क्या बात हुई यह कोई नहीं बता पा रहा। मृतक के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। बड़ा भाई अमित भूटान में नौकरी करता है। उसकी चार बहनें है सभी की शादी हो चुकी है। एसएसआई डीके चौधरी का कहना है कि फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।