Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / जौनपुर / धमाके जैसी आवाज और उड़ गए परखच्‍चे, खतरनाक है एक्‍सीडेंट की ये Photos

धमाके जैसी आवाज और उड़ गए परखच्‍चे, खतरनाक है एक्‍सीडेंट की ये Photos

var6_1481434728जौनपुर. यहां केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सवारी से भरी पिकअप और रोडवेज बस की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां 4 लोगों की हालत नाजुक देख डॉक्‍टरों ने उन्‍हें वाराणसी रेफर कर दिया। हादसे के वक्‍त धमाके जैसे आवाज हुई…
 
हादसा आजमगढ़ मार्ग स्थित गौराबादशाहपुर थानाक्षेत्र के पास हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक और घायल आजमगढ़ के कोहरौली गांव की रहने वाली करमावती देवी (85) का दाह संस्कार कर लौट रहे थे। परिजनों के साथ गांव के लोग भी दाह संस्कार के लिए जिले के रामघाट आए हुए थे। शनिवार रात करीब 9.30 बजे दाह संस्कार कर सभी पिकअप से लौट रहे थे। रविवार तड़के पिकअप जैसे ही केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची, सामने से आ रही रोडवेज अनुबंधित बस से टक्कर हो गई। बताया जाता है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि वहां धमाके जैसी आवाज हुई और पिकअप के परखच्चे उड़ गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।
 
पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्‍पताल
मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप सवार सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी। 4 लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने लालमन (70), अवधेश (65), अंकित (18), दुष्यंत सिंह (25), रामफल राय (65), संजय सिंह (45), अतुल सिंह (18) के शवों को कब्जे में लिया। इसके बाद घायलों रामप्रसाद सिंह, चंदू यादव, भानु प्रताप सिंह, दीपक सिंह, ज्ञानप्रकाश सिंह, सोचन सिंह को आजमगढ़ के जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्‍टरों ने गंभीर हालत देख 4 लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
 
बस में जल रही थी एक ही लाइट
घटना की सूचना पर डीएम भानु चंद्र गोस्वामी, एडीएम उमाकांत त्रिपाठी, एसपी सिटी कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंचे। लोगों के मुताबिक, रोडवेज बस की एक ही लाइट जल रही थी, जो इस भीषण दुर्घटना का कारण बनी। डीएम ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।