लाइव शो के दौरान नेताओं में चले लात-घूसे, एंकर को बीच में ही रोकना पड़ा शो

न्यूज चैनल पर डिबेट शो के दौरान नेताओं की तीखी बहस तो आपने खूब देखी होगी, लेकिन हाल ही में एक लाइव शो के दौरान दो नेताओं में लात-घूसे तक चल पड़े।de5

 तस्वीरें जॉर्जिया के एक टीवी शो की हैं, जहां न्यूज रूम उस समय जंग के मैदान में बदल गया जब दो नेता आपस में भिड़ गए। दरअसल पूर्वी यूरोप के देश जॉर्जिया में अक्‍टूबर में इलेक्‍शन होने वाले हैं। इसकी लेकर तमाम राजनैतिक पार्टियां आपस में वाकयुद्ध कर रही हैं।
इलेक्शन के मुद्दे को लेकर जॉर्जिया के मशहूर टीवी चैनल Iberia TV पर बहस हो रही थी। रिफॉर्मिस्ट पार्टी के नेता इरेक्ली घ्लोंती और इंडस्ट्रियल पार्टी के नेता जाजा अघलाजे को बहस के लिए बुलाया गया था। मगर अचानक रूस की विचारधारा को सपोर्ट करने को लेकर दोनों विरोधी पार्टी के नेता आपस भिड़ गए। दोनों नेता ने एक दूसरे पर पानी से भरा ग्लास फेंका फिर हाथा-पाई पर उतर आए। इतना ही नहीं एक नेता ने तो विरोधी को लात कर मारी।
हालांकि शो की एंकर ने काफी रोकने की कोशिश की, लेकिन इन दोनों के बीच वह खुद बेबस नजर आई। लाइव शो पर कुछ देर तक चली इस मारपीट ने सारे दर्शकों का मनोरंजन किया। बाद में टीवी प्रोग्राम प्रोड्यूसर ने आपस में मारपीट कर रहे इन नेताओं को एक दूसरे को अलग किया, और समझा बुझाकर मामला शांत कराया। 
बता दें कि हाल ही में जॉर्जिया में हुई यह दूसरी घटना है। इससे एक हफ्ते पहले भी Qvemo Kartli चैनल पर पावरफुल कैंडीडेट पोलॉड खलिकोव और राजनेता वेपखिया को एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा गया था।