रयान गोसलिंग को मिला बेस्ट एक्टर इन अ कॉमेडी और म्यूजिकल का गोल्डन ग्लोब अवार्ड

रयान गोसलिंग ने इस बार सभी दिग्गजों को पछाड़ते हुए ला ला लैंड में अपने शानदार अभिनय के कारण बेस्ट एक्टर इन अ कॉमेडी और म्यूजिकल श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीत लिया है. गोसलिंग ने यह अवार्ड कोलिन फेरेल, ह्यूज ग्रांट, जोनाह हिल और रेनॉल्ड को पछाड़कर जीता।इस अवसर पर अवार्ड लेने के बाद अपनी स्पीच में रयान ने अपनी को-स्टार एमा स्टोन और ला ला लैंड के डायरेक्टर डेमियन चेजेल का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया.la_5873372e028a2

उन्होंने अपना यह अवार्ड एमा के भाई जुआन कार्लोस को समर्पित किया जिनकी पिछले साल ही कैंसर के कारण मृत्यु हो गई थी. रयान ने कहा कि जिस तरह की स्थिति से एमा गुजर रही थी और जिस तरीके से उन्होंने अपने भाई और बच्चों का ख़याल रखते हुए भी इस फिल्म में यादगार किरदार निभाया उसके लिए में एमा का शुक्रगुजार हूँ.

इस मूवी में गोसलिंग ने एक शेर पियानो वादक का किरदार निभाया है जिसे मिया नाम की एक अदाकारा से प्यार हो जाता है. इस फिल्म में मियां का किरदार एमा स्टोन ने बहुत ही खूबसूरती से निभाया है. इस साल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में लाला लैंड को 7 श्रेणियों में नॉमिनेशंस मिला जिसमें बेस्ट म्यूजिकल और कॉमेडी, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस इनर म्यूजिकल और कॉमेडी, जैसी श्रेणियां थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *