OMG: पकड़ी गई सलमान खान की भाभी की चोरी, जानिए कैसे

जिस प्रकार से पूर्व में हमे बैंगलौर की शर्मनाक घटना के बाद सभी ने इसकी भर्त्सना की थी व फिर इस मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा मलाइका अरोरा यानि बॉलीवुड की हमारी मुन्नी ने भी बेबाक बयान दिया था. लेकिन अब पता चला है की वह जो सबकुछ लिखा था वह मलाइका के मन की बात नही थी बल्कि किसी और की थी जिसे मलाइका ने चुराया था.malaika-arora_5873a84c70656

जी हाँ, मलाइका ने किसी और की पोस्ट को एज इट इज कॉपी पेस्ट कर अपने नाम से पोस्ट कर दिया। बेंगलूरु में नए साल के मौके पर महिलाओं और लड़कियों से हुई छेडख़ानी की खबर पर दर्शन मोंडकर नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पोस्ट लिखी थी। मलाइका ने उस पोस्ट को कॉपी किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चिपका दिया.

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक काली तस्वीर के साथ पोस्ट की थी। लोगों ने मलाइका के मन की बात लिखने के लिए खूब सराहा। लोगों ने कहा,बहुत बढिय़ा लिखा। मलाइका की पोस्ट पर 1000 से ज्यादा कमेंट और 26 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हैं। बाद में पता चला कि मलाइका अरोड़ा ने वो पोस्ट कभी लिखी ही नहीं थी बल्कि पूरी पोस्ट एक फेसबुक यूजर की चुराई थी, दर्शन मोंडकर ने 3 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी। इसमें महिलाओं से छेडख़ानी पर नाराजगी जताई गई थी.