स्पेनिश लीग: मेसी ने बार्सिलोना को हार से बचाया, रियल मैड्रिड ने रिकॉर्ड बनाया

फुटबाल क्लब बार्सिलोना के स्पेनिश लीग जीतने के अभियान को एक और झटका लगा है। विलारियल के खिलाफ खेला गया मैच बार्सिलोना ने 1-1 से ड्रॉ रहा। एक समय हार की कगार पर खड़ी बार्सिलोना को उसके स्टार खिलाड़ी मेसी ने गोल कर हार से बचाया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रविवार को 09_01_2017-messi-villarreal-barcelonaमेसी ने अंत समय में मिली फ्री किक को गोल में बदल कर विलारियल के जीत के सपने को तोड़ दिया। इस ड्रॉ के कारण बार्सिलोना को दो अंकों का नुकसान हुआ और इसी कारण वह अंकतालिका में रियल मैड्रिड से पांच अंक पीछे है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं शनिवार को रियल मैड्रिड ने लगातार 39वें मैच में अपराजित रहने का रिकॉर्ड बनाया है। उसने ग्रेनाडा को 5-0 से मात दी। जिनेदिन जिदान की टीम ने शुरुआत से ही मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना रखी थी। मैच के 12वें मिनट में इस्को के गोल ने उसे बढ़त दिलाई। इसके बाद हाफ टाइम तक करिम बैंजेमा, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और इस्को ने दोबारा गोल कर स्कोर 4-0 कर दिया। दूसरे हाफ में कासेमिरो ने एक और गोल कर ग्रेनाडा की हार लगभग तय कर दी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं सेविला ने भी रियल सोसिदाद को 4-0 से हरा कर मैड्रिड के खिलाफ होने वाले मैच की अच्छी तैयारी कर ली है। इस जीत ने सेविला को दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है। सेविला को दूसरे स्थान पर पहुंचाने में बार्सिलोना के ड्रॉ मैच का भी योगदान रहा। रियल मैड्रिड अंकतालिका में शीर्ष पर बना हुआ है।