बैंक से घर जा रही महिला से दिनदहाड़े लूटे 10 हजार रुपये

बैंक ऑफ बड़ौदा बसखारी शाखा से रकम निकालकर घर जा रही महिला से सशस्त्र बदमाशों ने असलहे के बल पर 10 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। महिला की गुहार पर इर्दगिर्द के लोग मौके पर जुट गए। कुछ युवकों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पीड़िता ने थाने में केस दर्ज करने के लिए तहरीर दी।
पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र सम्मनपुर अंतर्गत सकरा यूसुफपुर गांव निवासिनी कमला देवी पत्नी दयाराम का बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसखारी बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में खाता है। वह सोमवार पूर्वाह्न बैंक से 10 हजार रुपये निकालकर बस से जलालपुर-बसखारी मार्ग स्थित नर्सरी बाजार पहुंची। यहां से वह पैदल ही घर की तरफ जाने लगी।
teen-killed-during-robbery_1472665279
बताया जाता है कि जब वह जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जीवत गांव के निकट पहुंची तो इसी बीच पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उनको रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर असलहा लगा दिया जबकि दूसरे ने उनके बैग में रखा 10 हजार रुपये निकाल लिया।
महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने ऐसा करने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों बदमाश पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़े हुए। महिला की गुहार पर आसपास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पडे़। डायल 100 पर सूचना देने पर कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस व ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बाद में पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी व केस दर्ज करने के लिए तहरीर दी। एसओ परमानंद राम ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *