बाइक पलटी से युवक की मौत

थाना क्षेत्र के ढढ़नी चट्टी के पास शनिवार को बाइक अनियंत्रित हो पलट गई। जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने युवकों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने कुल्हड़ियां गांव निवासी प्रमोद यादव (18) को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दे ही है। हादसे के बाद परिजन युवक का शव लेकर घर चले गए। घर वालों की माने तो तीन दिन पहले ही युवक की दादी की मौत हो गई थी। श्राद्धकर्म के लिए युवक अपने दोस्त के साथ फल लेने गया था। मृत युवक कक्षा 10 का छात्र था।  
उसकी रफ्तार तेज होने के चलते बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने दोनों को इलाज के लिए ढढ़नी बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्रमोद यादव को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मृत युवक के परिजनों को दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब युवक का शव देखा तो उनके होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगे, लेकिन परिजनों द्वारा पीएम न कराने की बात कहने पर पुलिस ने पंचनामा कर युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया।