यूपी टीम में गोरखपुर जोन के दो खिलाड़ियों का चयन

गोरखपुर जोन के कक्षा आठ के छात्र आनजेनय सूर्यवंशी और अनुराग यादव का राजसिंह डोंगरपुर ट्राफी अंडर-14 में यूपी क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। जबलपुर में 10 जनवरी को विदर्भ के खिलाफ दोनों यूपी टीम की तरफ से खेलेंगे। आनजेनय सूर्यवंशी का चयन अंडर-14 में दूसरी बार हुआ है। वह मूलरूप से बस्ती के रहने वाले हैं। उनके पिता धीरेंद्रपाल और माता रजनीपाल सिविल लाइंस बस्ती में रहते हैं। आनजेनय सेंट एंड्रयूज महाविद्यालय में कोच मोहम्मद अकरम के नेतृत्व में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। 
 cricket_1481275140
वहीं अनुराग यादव के पिता गोरखनाथ यादव और उनकी माता उर्मिला यादव हुमायुपुर दक्षिणी में रहते हैं। वह महात्मा गांधी इंटर कालेज में पढ़ते हैं। इसके साथ ही महात्मा गांधी क्रिकेट एकेडमी में कोच नसीम अहमद व मोहम्मद साजिद के नेतृत्व में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। गोरखपुर क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव शफीक सिद्दीकी ने बताया कि गोरखपुर जोन से कक्षा आठ में पढ़ने वाले दोनों छात्रों का यूपी टीम में चुना जाना हम सभी के लिए गर्व की बात है।
बहरहाल,  दोनों खिलाड़ियों के चयन पर आनजेनय के बाबा सांसद जगदंबिका पाल, पिता धीरेंद्र पाल व उनके परिवार के सदस्यों और अनुराग यादव के चयन पर विद्यालय प्रबंधक मंकेश्वर नाथ पांडेय, प्रधानाचार्य ओमप्रकाश सिंह, सेंट एंड्रयूज के प्राचार्य डॉ. जेके लाल, जीसीए सचिव गजेंद्र नाथ तिवारी आदि ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *