Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / गैस चाहिए तो सुनना होगा PM मोदी का संदेश, पैसा जाएगा आपकी जेब से

गैस चाहिए तो सुनना होगा PM मोदी का संदेश, पैसा जाएगा आपकी जेब से

modi_1479840280‘मेरे प्यारे देश वासियों, आपके मोबाइल फोन पर ऑनलाइन जितनी टेक्नोलॉजी हो, सब मौजूद हो। धोबी हो, सब्जी बेचने वाला हो, अखबार बेचने वाला हो हर कोई आराम से इसे कर सकता है। देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का अभियान, लोगों को कठिनाईयों और समस्याओं से मुक्त करने का अभियान। आज से ही संकल्प लीजिए कि आप स्वयं कैशलैस सोसाइटी के लिए खुद एक स्तंभ बनेंगे।’ गैस बुक कराने से पहले यह संदेश तो सुना आपने?
प्रधानमंत्री मोदी का यह संदेश अपने मोबाइल फोन से गैस बुकिंग करने वाले हर उपभोक्ता को सुनाई दे रहा है। पर समस्या यह है कि इस संदेश के नाम पर लोगों की जेब से पैसे कट रहे हैं। लोग गैस बुकिंग नंबर को टोल फ्री करने की मांग कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले माह आठ तारीख की रात बारह बजे के बाद 500 और 1000 के पुराने नोट बंद करने की घोषणा की। इसके बाद मोदी टीवी, समाचार पत्रों समेत तमाम माध्यमों के जरिये लोगों तक अपना संदेश पहुंचा रहे हैं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग शुरू कर किए हैं। इसमें वह आम जनता से सहयोग मांग रहे हैं।
जो कुछ हुआ है वह केंद्र से हुआ है। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते। फोन करने के अलावा ऐप से गैस बुकिंग की सुविधा है, इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।