Tuesday , January 11 2022
Home / Breaking News / बड़ी खबर : भोपाल के भेल(BHEL) कारखाने में 500 कर्मी संक्रमित 100 की मौत

बड़ी खबर : भोपाल के भेल(BHEL) कारखाने में 500 कर्मी संक्रमित 100 की मौत

लोनिटा डिजिटल टीम । मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच मंगलवार को राजधानी भोपाल के भेल (BHEL) कारखाने में काम करने वाले 500 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बता दें कि भेल में 8 से 10 हजार कर्मचारी काम करते हैं. यहां अब तक 500 से लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जबकि लगभग 100 कर्मचारियों की इस वायरस से जान जा चुकी है.

इस दौरान संक्रमण को देखते हुए बुधवार से अगले 4 दिन तक भेल का काम- काज बंद कर दिया गया है. 13 से 16 मई तक भोपाल भेल में कोई काम नहीं होगा. हालांकि ऑक्सीजन प्लांट यूनिट को छोड़कर सभी यूनिट बंद रहेंगे.

नहीं तो होगा धरना-प्रदर्शन
भेल में कर्मचारियों के संक्रमित हो जाने के बाद बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने अपनी ही सरकार को धमकी पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने भेल कारखाना बंद करने की मांग की है. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कारखाना बंद नहीं किया गया तो मजबूरी में उन्हें धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा. उन्होंने आगे यह भी कहा कि भेल खुले होने के कारण लगातार कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है. अब तक 100 कर्मचारियों की मौत हो चुकी है. इसके लिए भेल प्रबंधन की हठधर्मिता जिम्मेदार है.