Wednesday , June 22 2022
Home / Uncategorized / रामगोपाल आस्तीन के सांप और अखिलेश नासमझः अमित जानी

रामगोपाल आस्तीन के सांप और अखिलेश नासमझः अमित जानी

jani

उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने खुद को सपा का सेवक बताया और रामगोपाल यादव पर तल्ख टिप्पणियां कीं। उन्होंने रामगोपाल को आस्तीन का सांप और डकैत और चोर की संज्ञा दी। मुख्यमंत्री अखिलेश को नासमझ तक कह डाला। सपा घमासान को मुलायम और शिवपाल यादव का अपमान बताते हुए कहा कि इसके विरोध में आठ जनवरी को गांव खिवाई में रैली की जाएगी।

तख्तापलटः नए साल की नई सुबह पर सपा ने रचा नया इतिहास

मेरठ पत्रकार वार्ता की शुरुआत अमित ने रामगोपाल को सपा का जयचंद बताते हुए की। कहा कि चोरों की तरह काम करने वाले रामगोपाल सपा को बर्बाद करने पर तुले हैं। आस्तीन के सांप बनकर सपा को डंस रहे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश किसी के भी बहकावे में आ जाते हैं। सपा के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम अखिलेश की नासमझी है। हम किसी भी हाल में मुलायम और शिवपाल का अपमान सहन नहीं करेंगे और गांव खिवाई में 8 जनवरी को जनाक्रोश रैली की जाएगी। अमित लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोडऩे, जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार को मारने की धमकी जैसे मामलों को लेकर चर्चित रहा है।

खिलेश-शिवपाल समर्थक टकराए, पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ा

बैनर पर मुलायम शिवपाल के फोटो

प्रेसवार्ता में अमित ने मुलायम, शिवपाल और अमर के फोटो वाला बैनर लगाया था। महानगर समाजवादी पार्टी के शहर विधानसभा उपाध्यक्ष फजल करीम के लेटर पैड पर विज्ञप्ति जारी की। इस पर सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने कहा है कि अमित जानी नाम का कोई व्यक्ति सपा में नहीं है। मैं उसे नहीं जानता।