Monday , June 13 2022
Home / Breaking News / रिलायंस जिओ हैप्पी न्यू ईयर ऑफर हुआ शुरू, अब मिलेंगे ये फायदे

रिलायंस जिओ हैप्पी न्यू ईयर ऑफर हुआ शुरू, अब मिलेंगे ये फायदे

l

unnamed
नई दिल्ली। रिलायंस जिओ का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर 2016 को खत्म हो गया है, जिसके बाद 1 जनवरी से यूजर्स हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे हैं। इसके तहत यूजर्स हर दिन फ्री 1जीबी 4जी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि रिलायंस जिओ का हैप्पी न्यू ईयर प्लान 31 मार्च 2017 तक चलेगा।

इससे पहले की पोस्ट में हमने आपको बताया था कि, जिन यूजर्स ने जिओ सिम 4 दिसंबर से पहले ली है, वो 31 दिसंबर 2016 तक वेलकम ऑफर का इस्तेमाल कर सकते हैं। और जिन यूजर्स ने जिओ सिम 4 दिसंबर या उसके बाद ली है, उसे कंपनी का नए हैप्पी न्यू ईयर प्लान दिया जाएगा। ऐसे में 31 दिसंबर 2016 के बाद पुराने यूजर्स को कंपनी की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर प्लान में माइग्रेट कर दिया गया है।

वेलकम ऑफर और हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में क्या है अंतर?

वेलकम ऑफर और हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में एक ही अंतर है। हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में यूजर्स को 1जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। वहीं, वेलकम ऑफर में यूजर को 1 दिन में 4जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा था। आपको बता दें कि प्रतिदिन मिले डाटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड अपने आप ही 128 केबीपीएस हो जाएगी।

ऐसे में अगर यूजर, इंटरनेट डाटा खत्म होने के बाद भी 4जी स्पीड पर काम करना चाहते हैं, तो उनके लिए भी कंपनी ने दो प्लान लॉन्च किए थे।

पहला प्लान: इस प्लान की कीमत 51 रुपये है। जिसके तहत यूजर को 24 घंटों के लिए 1जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि यह प्लान रात 12 बजे खत्म नहीं किया जाएगा। यूजर ने जितने बजे रिचार्ज कराया होगा उसके 24 घंटे बाद ही पैक की वैधता खत्म होगी।

दूसरा प्लान: इस प्लान की कीमत 301 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 28 दिनों के लिए 6जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।