Wednesday , June 15 2022
Home / खेल / सिडनी टेस्ट में मिस्बाह ही होंगे पाकिस्तान के कप्तान

सिडनी टेस्ट में मिस्बाह ही होंगे पाकिस्तान के कप्तान

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 3-7 जनवरी के बीज खेले जाने वाले तीसरे एवं अंतिम टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान टीम की कमान मिस्बाह उल-हक के हाथों में ही रहेगी। ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थीं कि मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद मिस्बाह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं, लेकिन सिडनी टेस्ट से पहले ऐसी किसी भी बात से इनकार किया गया है।

सिडनी टेस्टrahul18

पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने रविवार को इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि मिस्बाह ही सिडनी टेस्ट में पाकिस्तान टीम की कप्तानी करेंगे।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो’ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया निदेशक अमजद हुसैन के हवाले से कहा कि मिस्बाह सिडनी टेस्ट में खेलेंगे और कप्तान की भूमिका भी निभाएंगे।

 पाकिस्तान नववर्ष की पूर्व संध्या पर शनिवार को सिडनी पहुंची, लेकिन टीम ने नए साल के पहले दिन रविवार को अभ्यास नहीं किया। पाकिस्तान अप्रैल-मई में होने वाली कैरिबियाई श्रंखला से पहले कोई टेस्ट मैच नहीं खेलेगी।

मेलबर्न टेस्ट मैच के बाद मिस्बाह ने कहा था, “मैं हमेशा से यह मानता आया हूं कि अगर मैं टीम के लिए योगदान नहीं दे सकता, तो इसमें रुकने का कोई फायदा नहीं है। यह एक ऐसा समय है, जहां मुझे भविष्य के बारे में सोचने की जरूरत है। फिर चाहे वो अगले मुकाबले से पहले हो या श्रृंखला के बाद। अगले कुछ दिनों में मैं अपने फैसले के बारे में सोचूंगा। टीम में रहकर कुछ न करने का कोई फायदा नहीं है।