Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / उमंग-उत्साह के साथ नए साल का स्वागत

उमंग-उत्साह के साथ नए साल का स्वागत

नववर्ष को पूरे साल तक यादगार बनाने के लिए लोगों ने जश्न तो मनाया ही, कहीं-कहीं केक भी काटे गए। वहीं कुछ छात्रों ने गरीबों में वस्त्र वितरित  कर नववर्ष को मंगलमय करने की कवायद की। कुछ लोगों ने मंदिरों में मत्था टेका। नए साल के मौके पर ज्यादातर लोगnew-year_1483290260-1 पार्कों और रमणीय स्‍थलों पर दोस्तों आैर परिवार के साथ्‍ा पहुंचे। इस दौरान जनेश्वर मिश्र पार्क में बच्चों ने बत्तकों को दाना भ्‍ाी डाला।
रोज के मुकाबले पार्क गुलजार दिखे। नगर के महिला हास्पिटल रोड पर दीपक कुमार पांडेय के नेतृत्व में युवाओं ने केक काटकर नए साल का आगाज किया। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर अवधेश सिंह, उमेश, राजेश, आकाश, भोला, प्रिंस, आदि युवाओं ने नए साल पर डीजे की धुन पर जमकर खुशी मनाई। इसी क्रम में छात्रनेता अतुल कुमा
 
 र पांडेय के नेतृत्व में विगत 15 दिनों से चलाए जा रहे एक ड़ी कपड़ा अभियान के बाद नववर्ष के पहले दिन  गुरबत में जीने वाले लोगों को रेलवे स्टेशन, रैन बसेरा, मंदिर में जाकर कपड़ा वितरित किया। इस दौरान करीब 500 गरीबों को एक-एक जोड़ी कपड़ा दिया  गया। इस मौके पर प्रशांत पांडेय, चंदन ओझा, सागर  सिंह, अमित इूबे, रुपेश चौबे, गौरव उपाध्याय, ज्ञान प्रकाश, पंकज दूबे,  गौरव उपाध्याय, रानू पाठक आदि मौजूद रहे।
इसी क्रम में पौहारीपुर स्थित एक  कोचिंग सेंटर पर छात्र-छात्राओं ने नववर्ष के पहले दिन का स्वागत किया। इस मौके पर शिक्षक अश्वनी तिवारी ने सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर राजेश कुमार, दीपक कुमार, अनिकेत, सोनी, दीपिका, सलोनी आदि  मौजूद रहे।