Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गाजीपुर / मिला शव गायब युवती का बोरे में जला हुआ

मिला शव गायब युवती का बोरे में जला हुआ

थाना क्षेत्र के रेहटी मालीपुर गांव के बाहर स्थित पोखरे के पास रविवार को बोरे में बंद एक 22 वर्षीय जली युवती का शव पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद युवती की शिनाख्त इसी गांव के लक्ष्मी कुशवाहा की पुत्री के रूप में हुई। परिजनों के मुताबिक युवती करीब एक सप्ताह से घर से गायब थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  
 dad-body-825x510
गांव के लोग आज भोर में पोखरे की तरफ गए हुए थे। उसी दौरान ग्रामीणों की नजर बंद बोरे पर पड़ी। किसी अनहोनी की आशंका पर ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। इस बीच मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खुलवाया। बोरे में शव देखकर पुलिस हैरत में पड़ गई और उसे बाहर निकलवाया।

शव पूरी तरह से जला हुआ था और एक चादर में लपेटकर बोरे में बंद किया गया था। पुलिस ने ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया। युवती का शव जला होने के चलते पहचान नहीं हो पा रही थी। इसी बीच वहां पहुंचे लक्ष्मी कुशवाहा ने उसकी पहचान अपनी पुत्री रीना कुशवाहा (22) के रूप में की।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती करीब एक सप्ताह से घर से लापता थी। पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है। उसका कहना है कि एक सप्ताह से  लापता युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में क्यों नहीं लिखवाई थी। इस पूरे मामले की छानबीन में पुलिस लगी हुई है।