Monday , June 13 2022
Home / Main slide / ट्रक से कुचलकर एक की मौत, दो गंभीर

ट्रक से कुचलकर एक की मौत, दो गंभीर

 इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।गौरीबाजार। अलाव ताप रहे तीन लोगों को बस चालक ने कुच ल दिया।आरोप है कि गाड़ी बैक कर लोगों को दोबारा रौंदने की कोशिश की गई the-road-accident-due-to-fog-killing-three-people_1478454255

जबकि दो घायल हो गए। घटना बेलही तिवारी गांव की। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। मृतक के घरवालों ने चालक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गौरीबाजार, बेलही तिवारी गांव में शनिवार रात नये वर्ष के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित था। गांव के कई लोग इसमें शामिल थे। रात को गांव के मुन्नीलाल पासवान, प्रभु, नंदू और नवनाथ भी गए थे।
नवनाथ घर चला गया। रात ग्यारह बजे के करीब मुन्नीलाल, प्रभु और नंदू अलाव ताप रहे थे। आरोप है कि अनुबंधित बस चलाने वाला नवनाथ नशे में बस लेकर पहुंचा और तीनों के ऊपर चढ़ा दिया। गांववालों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी बैंक कर फिर से लोगों को रौंदने की कोशिश की गई।
मौके पर मुन्नीलाल पासवान की मौत हो गई। जबकि नंदू और प्रभु गंभीर रुप से घायल हो गए। चालक नवनाथ गाड़ी लेकर भागने लगा। लेकिन रेलवे क्रासिंग गिरा होने के कारण बस छोड़कर भाग निकला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
मृतक मुन्नीलाल के घरवालों का आरोप है कि चालक ने जानबूझ कर चालक ने यह काम किया। देर शाम तक चारों एक साथ रहे। पुलिस की जांच में पता चला है कि हत्या के एक मामले में मुन्नीलाल की पत्नी गवाह है। घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।